Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Ken Women Beat Rwa Women Ken Women Won By 26 Runs

केन महिलाओं ने आरडब्ल्यूए महिलाओं को 26 रन से हराया

KEN महिला का शानदार प्रदर्शन

केन महिलाओं ने रवांडा महिलाओं के खिलाफ अपने दूसरे वार्म-अप मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 26 रनों से जीत दर्ज की। केन महिलाओं ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 128 रन बनाए, जवाब में आरडब्ल्यूए महिलाएं 102 रन ही बना सकीं। केन महिलाओं की ओर से कप्तान मिरेम इमनी ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए।

आरडब्ल्यूए महिलाओं की धीमी शुरुआत

आरडब्ल्यूए महिलाओं की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने पहले 5 ओवरों में ही 3 विकेट गंवा दिए। इसके बाद ओपनर मैरी निराम्बोनेज़ा ने 35 रन बनाकर पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन उन्हें 10वें ओवर में आउट कर दिया गया। इसके बाद आरडब्ल्यूए महिलाएं 20 ओवर में 102 रन ही बना सकीं।

केन महिलाओं की मजबूत गेंदबाजी

केन महिलाओं की गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और आरडब्ल्यूए महिलाओं को पूरे मैच में दबाव में रखा। जेन नेपकुना और वीरा मायरोन ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, बेटीना टिंगी और मौड म्यूंगो ने 1-1 विकेट लिया।

निष्कर्ष

केन महिलाओं की यह जीत उनके लिए विश्व कप की तैयारियों में एक बड़ा बढ़ावा है। उन्होंने अपने पिछले वार्म-अप मैच में भी दक्षिण अफ्रीका महिलाओं को हराया था। केन महिलाएं 10 फरवरी से शुरू हो रहे महिला टी20 विश्व कप में ग्रुप बी में वेस्टइंडीज, भारत और पाकिस्तान के साथ शामिल हैं।


Comments